मौसमी के जूस के लाभ Secrets

Wiki Article



ब्रेकिंग न्यूज़ द केरल स्टोरी देखने के बाद खुलीं युवती की आंखें

इससे न केवल शारीरिक निर्बलता दूर होती है बल्कि ...अधिक पढ़ें

अगर आप हाथ से चलने वाली जूस की मशीन ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं तो ये लिंक देख सकते हैं :

लॉग इन / साइन अप करें myUpchar टिप्स मौसंबी के जूस के फायदे

दमा (अस्थमा) की पूरी जानकारी- लक्षण, उपचार, घरेलु ...

कभी-कभी गला या मुंह हमेशा सूखा-सूखा महसूस होने लगता है। इसी तरह कई लोगों को बहुत अधिक प्यास लगने की शिकायत भी रहती है। इसके लिए मौसंबी फल के छिलके को सुखाकर चूर्ण कर लें। इसका सेवन करें। इससे प्यास लगने की समस्या कम हो जाती है।

तासीर में ठंडी मौसमी शीतलता देती है. यह पित्त मारती है और स्वास्थ्य के लिए इसका जूस बहुत have a peek at this web-site अच्छा होता है.

बालों को घना कैसे करे – बाल झड़ने का रामबाण इलाज

इस स्थिति में लाल रक्त कोशिकाएं दरांती के आकार की होने लगती हैं और कठोर व चिपचिपी बन जाती हैं। परिणामस्वरुप, शरीर के विभिन्न अंगों में ब्लड सर्कुलेशन और ऑक्सीजन की आपूर्ति सही तरह से नहीं हो पाती, जिस वजह से उत्तक खराब होने लगते हैं और शरीर में गंभीर दर्द की समस्या होने लगती है।

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

सिंह टैरो राशिफल : व्यापारियों के लिए चुनौतीपूर्ण दिन

मौसम्बी में पर्याप्त मात्रा में फाइबर की उपस्थिति होती है एवं यह फाइबर हमें कब जैसी समस्याओं से छुटकारा दिलाने के लिए लाभकारी होता है एवं यह मल त्याग करने के लिए भी काफी उपयोगी होता है।

जयपुर विकास के लिए शांति और सौहार्द का वातावरण जरूरी : मुख्यमंत्री

ये रहा मौसंबी का पूरा लेखा जोखा।इसके गुणों को देखते हुए बिल्कुल यह कहा जा सकता है कि क्यों इसे लोग बीमारी के दौरान खाते हैं।और आप मात्र गिलास जूस पीने के अलावा भी इसके बारे में जान पाए होंगे।

Report this wiki page